स्ट्रीट छड़ महान हैं. अभी तक दैनिक परिवहन की औसत सड़क rodder संस्करण अपरिवर्तनीय रूप rodder समुदाय में हार्ड कोर परंपरावादियों के कुछ है कि तुम विश्वास नहीं है. यकीन है कि यह मूल "टिन", या उचित प्रतिकृति शीसे रेशा, स्वस्थ शक्ति "वि प्रकार", और कोई भी अभी तक रियर अंत पर छोटे टायर डाल. अभी तक औसत सड़क rodder लेकिन मदद नहीं स्टाइल और इंजीनियरिंग रुझान है कि डेट्रोइट से उभरा है और पिछले कुछ वर्षों में भी टोक्यो से प्रभावित हो सकते हैं. यही कारण है कि भले ही वे यह asily स्वीकार नहीं करेंगे.
सुरक्षा स्तंभ अवशोषित ऊर्जा स्ट्रीट छड़ के लिए एक समझदार अपग्रेड:
यह सब आश्चर्य की बात है या तो नहीं है. ऑटोमोबाइल उद्योग - विशेष रूप से अमेरिकी "बिग तीन" जीएम, फोर्ड & क्रिसलर अभी भी अच्छे विचारों का एक बहुत है कि सड़क छड़ में शामिल किया जा सकता है है. कुछ rodders भी "आयात" के साथ काम करेंगे. एक अच्छा विचार है कि छड़ के उन्नयन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता का एक उदाहरण के रूप में , सुंदर ऊर्जा / अवशोषित / झुकाव स्टीयरिंग व्हील कॉलम देर साठ के दशक के बाद से ज्यादातर अमेरिकी यात्री कारों में पाया विचार. वास्तव में वहाँ कई प्रकार और किस्मों जो दोनों ऊर्जा को अवशोषित सुविधाओं में शामिल हैं की तुलना में अधिक कर रहे हैं, और झुकाव और कुछ है जो सिर्फ झुकाव. पाठ्यक्रम का चुनाव hobbyist और वाहन मालिक पर निर्भर है. अभी तक कदम है और समय के साथ क्यों नहीं सभी निहित लाभ मिलता है.
ऊर्जा अवशोषित खुलने और बंधनेवाला संचालन स्तंभ चालक आगे उन्हें रक्षा जड़ता को अवशोषित:
सोच और ऑटोमोबाइल के लिए ऊर्जा को अवशोषित स्तंभों के पीछे नियोजन का सार यह है कि कुछ समय पहले ऑटो इंजीनियरों उन्हें निर्माण इतना है कि वे यंत्रवत् प्रभाव के तहत सेक करने के लिए - क्या सेकंड में होता है जैसे तुरंत एक वाहन दुर्घटना या टक्कर के बाद. जब एक वाहन के आगे और दोनों कार की गति गति संचालित किया जा रहा है, ट्रक ,स्पोर्ट्स यूटिलिटी SUV या वैन के रूप में के रूप में अच्छी तरह से उसके चालक के साथ गठबंधन यात्रियों और जोड़ने के लिए ऊर्जा या बल का एक प्रकार का गठन. अगर है कि ऑटोमोबाइल एक गंभीर ललाट टक्कर में शामिल है, तो प्राथमिक स्रोत (कि वाहन ने कहा कि आगे आंदोलन है) हमें तुरंत बंद कर दिया और अपने पटरियों में रुका. अभी तक माध्यमिक बल (ऑटो के आगे आंदोलन) जारी. यह सच है कह सकते हैं कि कई वर्षों के लिए कोई कारों और अन्य वाहनों के सभी सुरक्षा के लिए airbags के साथ सुसज्जित हैं. हालांकि सड़क की छड़ के मामले में, उनके आधार हवाई जहाज़ के पहिये और underpinning तक यह बहुत ही उपयोगी और प्रभावी मोटर वाहन सुरक्षा उपकरण की शुरूआत predate.
सीट बेल्ट चालक एक टकराव में रक्षा नहीं यदि स्ट्रीट रॉड एक वृध्द उपकरण मूल ठोस प्रकार संचालन ओब बोर्ड स्तंभ है:
यदि ड्राइवर आगे एक पुराने युग पूर्व सुरक्षा मूल प्रकार स्टीयरिंग व्हील और स्तंभ पर जोर है, इसमें कोई शक नहीं चोट के एक महत्वपूर्ण संभावना है. यह मामला है भले ही गोद प्रकार सीट बेल्ट का उपयोग करें और जगह में हैं. कंधे हार्नेस प्रकार सीट बेल्ट सच करने के लिए इस को रोकने के लिए डिज़ाइन कर रहे हैं. सड़क की छड़ का अभी तक कई purists सिर्फ खुद नहीं लेने के लिए उनके दिमाग या व्यक्तिगत वरीयताओं में क्या कभी कारणों से वे के लिए उन्हें स्थापित कर सकते हैं.
एक खुलने और बंधनेवाला स्टीयरिंग व्हील को अवशोषित ऊर्जा से होने के नाते एक दुर्घटना में स्टीयरिंग कॉलम के खिलाफ फेंक चालक चोट लगने की घटनाएं कम हो जाएगा:
लेकिन अगर एक कार के साथ सुसज्जित है एक स्टीयरिंग कॉलम को अवशोषित ऊर्जा एक ही है या एक समान टक्कर में शामिल है, स्तंभ नौकरी सेक करने के लिए और अपने निहित ड्राइवर के डिब्बे में चरम चाल की प्रवृत्ति कम है. और, टक्कर जब स्टीयरिंग व्हील के पीछे व्यक्ति आगे ऊर्जा द्वारा स्टीयरिंग व्हील और डैशबोर्ड अपनी ऊर्जा को भी आंशिक रूप से निहित सुरक्षा कामकाज जो भूमिकाओं के दोनों डिजाइन और सुरक्षा के लिए अभिन्न अंग रहे हैं द्वारा अवशोषित की ओर फेंक दिया है विभाजन के बाद दूसरे में स्टीयरिंग कॉलम कहा.
निष्कर्ष: सुरक्षा के लिए पहले - नए स्टीयरिंग कॉलम अवशोषित ऊर्जा एक समझदार अपग्रेड च्वाइस & सुविधा के लिए दूसरे चालक:
इसलिए इसे "सड़क छड़" और "सड़क rodders" के लिए कहा जा सकता है कि नए शैली "= फ्लिप फ्लॉप स्टीयरिंग पहियों को अवशोषित ऊर्जा भावना का एक बहुत बनाने के लिए - न केवल दिखावे के लिए , आराम और, लेकिन यह भी सड़क सुरक्षा के लिए विलासिता.
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