व्यावसायिक photoframe संस्करण 4.6.1

PhotoFrame Professional Edition 4.6.1

व्यावसायिक photoframe संस्करण 4.6.1

फोटोग्राफर अपने उपकरणों के रूप में संभव के रूप में में सटीक होना करने के लिए चाहते हैं, कि यह एक नए मुख्य लेंस या तस्वीर संपादन सॉफ्टवेयर के नवीनतम संस्करण. हर फोटोग्राफर के लिए, पेशेवर या शौकिया, उपकरणों की लागत महत्वपूर्ण है. भाग्यवश, वहाँ वेब पर कई स्थानों पर प्रभाव फोटो मुफ्त खोजने के लिए तस्वीर संपादन सॉफ्टवेयर में वृद्धि कर रहे हैं. इन प्रभावों फोटोग्राफर एक तस्वीर सही वसूली की तुलना में कम मदद कर सकते हैं या कला का एक काम में एक साधारण स्नैपशॉट परिणत.
एक साइट है कि मुक्त प्रभाव प्रदान करता है करने के लिए नेविगेट करें. खोज गूगल या याहू! “मुफ्त फोटो परिष्करण प्रभाव” आप deviant कला के रूप में ऐसी साइटों के लिए मदद, कॉफी या पृष्ठभूमि आदि. साइट खोलने के लिए लिंक पर क्लिक करें और बटन या लिंक पर क्लिक करें “डाउनलोड”. एक विंडो यदि आप फ़ाइल को बचाने के लिए या इसे खुला चाहते हैं पूछ खुलती.

विकल्प

एक साइट है कि मुक्त प्रभाव प्रदान करता है करने के लिए नेविगेट करें. खोज गूगल या याहू! “मुफ्त फोटो परिष्करण प्रभाव” आप के रूप में ऐसी साइटों DeviantArt करने में मदद करेगा, coffeeshops या पृष्ठभूमि आदि. साइट खोलने के लिए लिंक पर क्लिक करें और बटन या लिंक पर क्लिक करें “डाउनलोड”. एक विंडो यदि आप फ़ाइल को बचाने के लिए या इसे खुला चाहते हैं पूछ खुलती.
क्लिक करें “खुला” अगर यह एक है “.ज़िप” विस्तार आपका खोलना सॉफ्टवेयर खुला प्रभाव का उपयोग करने के लिए की जरूरत फ़ाइलों को दिखा रहा है. यदि यह एक “.exe” फ़ाइल, क्लिक करें “बचाना”.
अपनी हार्ड डिस्क पर एक फ़ोल्डर में फाइल सहेजें. अधिक सुविधा के लिए, अपने डेस्कटॉप पर एक फ़ोल्डर में डाउनलोड प्रभाव निकालें.
कॉपी या आपकी फ़ाइलों के साथ तस्वीर संपादक सॉफ्टवेयर में उचित फ़ोल्डर में स्थापित. उदाहरण के लिए, अगर अपनी तस्वीर Adobe Photoshop तत्वों 8 संपादन सॉफ्टवेयर, फ़ोल्डर में प्रतिलिपि बनावट फाइलें “कार्यक्रम फ़ाइलें के तत्वों एडोब फ़ोटोशॉप 8.0 प्रीसेट Textures”. या फिर अगर अपनी तस्वीर संपादक सेरिफ़ PhotoPlus एक्स 3, फ़ोल्डर में फ़ोटो फ़्रेम फ़ाइलों की प्रतिलिपि “कार्यक्रम Files सेरिफ़ PhotoPlus X3 क्रिएटिव संसाधन फोटो फ्रेम”.

संबंधित लेख:

स्वतः द्वारा उत्पन्न पाद लेख पोस्ट पाद लेख प्लगइन पोस्ट जोड़ें गोपनीयता.

आने वाली खोज शब्दों:

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

एक टिप्पणी छोड़ दो


नोट - आप इन का उपयोग कर सकते हैं एचटीएमएल टैग और विशेषताएँ: