क्या अपनी प्राथमिकताओं जब कार या ट्रक खरीदारी ?

यह आश्चर्यजनक है कि कैसे लोगों को दूर किया जाना जब वे कार या ट्रक खरीदारी अपने अहं के साथ दूर किया जाना है और अक्सर खरीद - वित्त की उनकी जरूरतों के लिए कम से कम व्यावहारिक वाहनों तो क्या कभी. इस और कैसे होती है कि तुम इसे कैसे रोका जा सकता है कि व्यायाम के अंत में आप बंद डीलरशिप बहुत ड्राइव या निजी घर से दूर है जहाँ आप एक अच्छा इस्तेमाल किया वाहन खरीदा, Kijji या Craigslist पर sourced ऑनलाइन?

चित्रा बाहर आपकी कार खरीदारी प्राथमिकताएं &क्या विराम - नीचे रुको आपकी कार तक नहीं:

और सबसे पहले इससे पहले कि आप बाहर जाने के लिए या भी दूसरे ज्यादातर लोग केवल कारों केवल जब वे करने के लिए मजबूर कर रहे हैं खरीदने के लिए गंभीर ऑटो खरीदारी शुरू करने के लिए तैयार यदि आप आगामी या निकट भविष्य में है कि किसी तरह पता है कि आप अपने वाहन को बदलने जा रहे हैं. . और आप छिपकर सख्त बाहर हैं ( कुछ एक और कार या ट्रक में) , यह निश्चित रूप से सब पर एक अच्छी स्थिति में ऑटो विक्रेता या अपने "प्रबंधक" के साथ एक बड़ी कार सौदा या ऑटो वित्तपोषण शर्तों पर बातचीत करने के लिए नहीं डाल तुम जाएगा.

योजना के आगे अपनी जरूरत और बजट के कागज पर:

तो सब से पहले अपनी नई कार के लिए अपनी योजना बना कर, ट्रक, खेल उपयोगिता वाहन या वैन पहले से यह कागज पर अपनी प्राथमिकताओं और बजट के बाहर चित्रा कुछ समय और ऊर्जा सोच अपने वास्तविक चिंताओं और प्राथमिकताओं क्या कर रहे हैं खर्च -.. और विश्वसनीयता और अच्छी गैस लाभ के लिए इसके अलावा में कागज पर यह करने के तुम हो जाएगा . यह Add-ons हो रही आप वास्तव में चाहते हैं या नहीं जरूरत नहीं है या यह है कि आप इन अच्छी मुक्त करने के लिए में फेंक दिया विलासिता मिल सकता है और आप के लिए कोई अतिरिक्त लागत के समग्र के मामले तो हो सकता है.

क्या तैयारी की कमी के द्वारा समर्थन नहीं कोने में & योजना:

दूसरे समय के आगे अपनी कार खरीदारी करते हैं इससे पहले कि आप एक कोने में समर्थित हैं. यह एक बहुत अधिक सुखद हो जाएगा, कम पहुंचे और आप टाई की विलासिता है और समय और बिक्री की प्रक्रिया द्वारा एक कोने में समर्थित नहीं सोचा था. सबसे अधिक संभावना है 99.9 % समय की तुम भी परिवहन के एक बहुत अच्छा सौदा के साथ बंद ड्राइव करेंगे कि तुम सच में अपने मन की आंखों वैसे भी चाहता था.

विन्निपेग फोर्ड F150 ट्रक के सौदागर
विलियम्स झील कार व्यापारियों खेतों में प्रयुक्त

संबंधित लेख:

स्वतः द्वारा उत्पन्न पाद लेख पोस्ट पाद लेख प्लगइन पोस्ट जोड़ें गोपनीयता.

आने वाली खोज शब्दों:

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

एक टिप्पणी छोड़ दो


नोट - आप इन का उपयोग कर सकते हैं एचटीएमएल टैग और विशेषताएँ: