सफल वजन घटाने के लिए युक्तियाँ

Tips To Successful Weight Loss

सुझावों और तरीकों की बहुत सारी वहाँ से बाहर लोगों को कैसे अपना वजन कम करने के लिए कह रहे हैं. कुछ अच्छा कर रहे हैं, कुछ बुरा कर रहे हैं. क्या और अधिक महत्वपूर्ण है शुरू में व्यक्ति की इच्छा करने के लिए वजन कम करना चाहते है. अपने इरादों के बारे में सोचो. क्या आप अपने स्वास्थ्य का नियंत्रण हासिल करने की कोशिश कर रहा? या आप बस यह कर रहे हैं के लिए 'बेहतर लग रही'? सच तो यह है, आहार स्वस्थ और पूरा जीवन जी मदद करने में बेहद खराब कर रहे हैं, और वास्तव में वजन - लाभ को प्रोत्साहित दिखाया गया है. आदेश में वजन कम करने के लिए और एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने, आप एक आहार की जरूरत नहीं है, लेकिन भोजन और व्यायाम के लिए एक नया दृष्टिकोण.

हृ € ार्मिंदगी एक वजन के साथ बहुत कुछ करना है. के रूप में कठोर के रूप में यह लग रहा है, आप सही नहीं हैं, तो यह काफी स्वीकार्य है अब और फिर वैगन के गिर. महत्वपूर्ण बात, यद्यपि, है कि आप ऐसा नहीं करते अपने आप को दे- बस जा रहा रखने के. आप तथ्य यह है कि आप शायद सबसे अच्छा निर्णय नहीं बना था स्वीकार कर लेना चाहिए, लेकिन बजाय ढहते की तुलना, गलती से सीख, पता लगाने के लिए क्या आप इसे करने के लिए नेतृत्व, और आगे बढ़ने. एक महान वजन घटाने में लग हर समय सही निर्णय नहीं है, लेकिन सही फैसला नहीं से अधिक बार बनाने की कोशिश कर रहा.

वहाँ तरीके आप प्रलोभन सीमा कर रहे हैं. उदाहरण के लिए, स्थितियों जहाँ आप Pavlova के लिए फल का सलाद के बजाय चुनते करने के लिए परीक्षा होगी बचने की कोशिश. हर कोई अपनी भूख से दिन भर प्रभावित है, और वहाँ कई बार हो सकता है जब आप और अधिक दूसरों की तुलना में पेट भर खा करने के लिए संभावना कर सकते हैं. फलस्वरूप, आप इस तरह अपने समय की योजना के लिए है कि आप लगातार खाने के बारे में सोचने के लिए सक्षम नहीं हैं की कोशिश करनी चाहिए. यदि आप वास्तव में प्रतिबद्ध हैं और निर्धारित, यह भी मदद के लिए बाहर काम आपके चलाता है क्या कर रहे हैं और सीखें कि कैसे उन लोगों के साथ सौदा करने के लिए करने में सक्षम हो सकता है. जरूर, तुम हमेशा सुनिश्चित करें कि आप एक स्वास्थ्य और अच्छी तरह गोल आहार बनाए रखना चाहिए, और कभी नहीं छोड़ भोजन.

Tips To Successful Weight Loss

जब आप बाहर शुरू, आप समय लेने के भोजन के प्रकार आप खरीद रहे हैं पर देखना चाहिए. अपने पेंट्री या रेफ्रिजरेटर पर जाएँ और किसी भी उच्च वसा हटा, संसाधित खाद्य. उन्हें स्वस्थ विकल्प के साथ फिर से इकट्ठा करना, सब्जियों और फलों के बहुत सारे, और मानते हैं कि बहुत कम संसाधित कर रहे हैं- यह आपके शरीर में मदद करने के लिए उन्हें आसान पचाने में. क्या अधिक है, कई लोगों को एहसास नहीं है कि लगातार भूख से लग रहा है कि- भले ही आप अधिक वजन रहे हैं- वास्तव में एक संकेत है कि आपके शरीर में पोषक तत्वों की आवश्यकता है यह प्राप्त नहीं है. इसलिए, एक rumbling पेट एक संकेत है कि आप कुछ भी नहीं खाया है जरूरी नहीं है, बल्कि है कि आप सही विटामिनों और खनिजों के साथ आपके शरीर की आपूर्ति नहीं है. फल का एक टुकड़ा के लिए चॉकलेट बार स्विचिंग आप एक ही मिठास तुम लालसा देंगे, लेकिन यह भी आप पोषक तत्वों है कि आपके शरीर की जरूरत है दे देंगे.

खाद्य पदार्थों और व्यायाम के प्रकार के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने दैनिक दिनचर्या में कारक चाहिए, अपने स्थानीय डॉक्टर या से परामर्श वजन घटाने टीम. लोगों के लिए वजन जिसका एक गंभीर चिकित्सा समस्या बन गया है, वजन घटाने सर्जरी ही एकमात्र विकल्प हो सकता है.

हम सलाह और समर्थन प्रदान करते हैं वजन घटाने सर्जरी न्यूकैसल, रोगियों की मदद को आगे जाने से पहले प्रक्रियाओं के बारे में फैसले को सूचित कर.

संबंधित लेख:

    स्वतः द्वारा उत्पन्न पाद लेख पोस्ट पाद लेख प्लगइन पोस्ट जोड़ें गोपनीयता.

    आने वाली खोज शब्दों:

    मिलनसार, शेयर!
    • चहक

    एक टिप्पणी छोड़ दो


    नोट - आप इन का उपयोग कर सकते हैं एचटीएमएल टैग और विशेषताएँ: