ऑटो ओनर्स – आपकी बैटरी शीतकालीन ड्राइविंग के लिए जाँच

Auto Owners - Have Your Battery Checked For Winter Driving

ऑटो ओनर्स - आपकी बैटरी शीतकालीन ड्राइविंग के लिए जाँच

यह समय हो सकता है कि कार बैटरी बदलें है

  Whir, शब्द करते हुए घूमना , whir. अपनी कार, ट्रक या SUV जनवरी के ठंडे दिन आने शुरू?कुछ motorists और वाहन स्वामियों को अपने ऑटो बैटरी दे बहुत सोचा फिर भी सर्दी के अंत आते हैं और एक को बढ़ावा देने के लिए मोटर लीग wrecker टो ट्रक के लिए लंबा इंतजार दे सकता है आप को लगता है कि शायद अगली बार मैं पहले कि बैटरी की जगह लेगा थामने, और शायद एक बड़ा amperage के मॉडल के साथ और आप उत्तर कनाडा आर्कटिक में एक चकाचौंध wintertime बर्फानी तूफान के साथ हो सकता है इस निष्कर्ष पर आ नहीं है.

यह केवल अपने समय के लिए अपनी बैटरी की जगह के लिए भी यह एक बहुत ही उच्च गुणवत्ता इकाई है कि वाहन के साथ नए आया है पहले समय और मील का एक सवाल है कुछ यांत्रिकी और बेड़े ऑपरेटरों आपको सलाह के लिए घड़ी की कल की तरह ऑटो बैटरी की जगह मील की दूरी पर है और किमी की परवाह किए बिना हर जाएगा. 3 या 4 वर्षों अंततः सभी बैटरी रसायनों से बाहर चला, थाली जमा भी व्यापक हो गया है, प्लेटों कंपन और विभाजन.

इस बार का एक सीधा परिणाम के रूप में आता है अनुचित तरीके से नीचे पकड़ clamps कड़ा. अभी तक एक और बुद्धिमान अपनी बैटरी और जगह है एक अच्छा मैकेनिक या अपने स्थानीय ऑटो डीलरशिप पर सेवा विभाग द्वारा ठीक से या तो स्थापित कारण एक अन्य आम साधन है जिसके द्वारा नेतृत्व एसिड ऑटो बैटरी विफल है कि कोशिकाओं खुद को वर्तमान के कारण रिसाव शुरू (और बैटरी) शॉर्ट सर्किट.

जब यह समय अपने वाहन की बैटरी को बदलने के आता है - या तो, क्योंकि इसकी आवश्यक या आप समझे यह एक अच्छा और बुद्धिमान विचार है कुल मिलाकर यह दोनों आवश्यक और जरूरी है कि यूनिट एक ही आकार और रेटिंग के साथ प्रतिस्थापित किया जा सौदे आप अपने पड़ोसी से मिलता है , समय खो दिया है और दो से अधिक आप के बजाय बचा लिया हो रही पहली जगह में एक उचित प्रतिस्थापन बैटरी.

आप कैसे तय करते हैं क्या सही है?यह एक अच्छा मार्गदर्शक है कि किसी भी बैटरी के आकार के आवरण ही उसके बाहर आयाम के द्वारा निर्धारित किया जाता है चार्ट उपलब्ध हैं जहाँ भी बैटरी बेच रहे हैं. , या आप तय और निर्धारित करने में मदद के लिए मरम्मत जो आकार , और किस कीमत अपनी कार के लिए सही है और समग्र अपने मोटर वाहन मरम्मत और रखरखाव बजट में फिट होगा.

फिर एक ऑटोमोबाइल बैटरी दोनों किसी भी कार के एक घटक है, ट्रक, वैन या SUV है कि हम दोनों पर निर्भर है और के रूप में अच्छी तरह से लेने के लिए दी. कुछ क्षणों के बाहर ले जाओ पहले इस सर्दियों की ठंड तस्वीर वास्तव में या तो अपनी शर्त या आरोप है इसे पकड़ कर सकते के लिए अपनी बैटरी की जाँच हिट वैकल्पिक रूप से अगर यह अपने कौशल सेट से परे है. , बैटरी की दुकान या अपने स्थानीय ऑटो डीलरशिप के सेवा केंद्र.

जॉर्ज गैरी

विन्निपेग में शीतकालीन ड्राइविंग किसी भी कार या ट्रक पर बहुत मांग है Autowest विन्निपेग सेवा केंद्र प्रशिक्षित कर्मचारियों के साथ एक पूरा नया आधुनिक सेवा केन्द्र है और दुकान बहुत कम प्रभार में Manitoba के प्रान्त में बड़ी कंपनियों की तुलना में सरे ई.पू. ईगल कटक जीएम ऑटो सर्विस सेंटर – विशेषज्ञ ऑटो मैकेनिक , कार & हाथ पर ट्रक निदान विशेषज्ञ स्टाफ – सबसे ऊपर तिथि करने के लिए कारखाने प्रशिक्षित पेशेवरों के साथ आधुनिक इंजन नैदानिक ​​उपकरण

संबंधित लेख:

स्वतः द्वारा उत्पन्न पाद लेख पोस्ट पाद लेख प्लगइन पोस्ट जोड़ें गोपनीयता.

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

एक टिप्पणी छोड़ दो


नोट - आप इन का उपयोग कर सकते हैं एचटीएमएल टैग और विशेषताएँ: