लैपटॉप बनाम iPads – एक लड़ाई चल रही

समय से पहले कभी कंप्यूटर शुरू किया गया था, प्रत्येक और हर साल, कि शायद क्रांतिकारी है एक नए उत्पाद बाजार में जारी है.

Laptops versus iPads - an Ongoing Battle

समय - समय पर, वहाँ ताजा कुछ करने के लिए आगे प्रौद्योगिकी उद्योग में देखो और है कि उत्पाद वास्तव में एक ही रास्ता या अन्य में परिणत हो जाता है. और वर्ष के अंत से पहले, हम एक नया उत्पाद बाजार में पेश किया था और यह वास्तव में तब्दील हो जिस तरह से लोगों को दोनों workstations के में और घर पर इंटरनेट सर्फ. और उस उत्पाद iPad के है.

एक बार यह सेल्फ मारा, iPad के लिए हॉट केक की तरह बेचने शुरू कर दिया. असल में, यह पहले से ही संबंध गोली कंप्यूटर के रूप में अधिक से अधिक ब्रिटेन के शेयर बाजार के तीन - चौथाई का दावा. और दर है जिस पर लोगों को एप्पल iPad खरीद रहे हैं आश्चर्य की बात है कि जिस पर वे डेल खरीद रहे हैं की तुलना में अधिक है’ लैपटॉप. यह देखते हुए कि डेल के एक शीर्ष ब्रांड कंप्यूटर है, यह बहुत आश्चर्य की बात है. और यह स्पष्ट रूप से पता चलता है कि कंप्यूटिंग भविष्य गोली कंप्यूटर की ओर झुकाव रहा है.

ऐसा प्रतीत होता है के रूप में अगर हर iPads पसंद, पतली और फैशनेबल iPads के पक्ष में बदल रहा है लैपटॉप. जब आप इसके बारे में सोचना आए, आप वास्तव में उपभोक्ताओं पर दोष नहीं रखना कर सकते हैं. यह है क्योंकि वे चीजें हैं जो सुविधाजनक है चाहता हूँ. गोली के साथ एक iPad, आप किसी भी समय इसे शुरू करने की आवश्यकता नहीं है. आप समय और पैसा खर्च बैटरी की जगह नहीं है. यह सिर्फ एक सरल touchscreen और कई अनुप्रयोगों है कि आप आसानी से तेजी से डाउनलोड कर सकते हैं के साथ आता है.

दूसरी ओर, यह इस दिन और उम्र में निष्कर्ष है कि बुद्धिमान हो जाएगा, लैपटॉप पूरी तरह से iPad के जैसे गोलियाँ द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है. तथापि, तथ्य यह है कि इन गोलियों के बाजार में अपने अधिकार मुद्रांकन. उपभोक्ताओं को अपने कार्यालय के काम के साथ आगे बढ़ने का एक लचीला साधन की मांग कर रहे हैं जब वे जाने पर और उनके iPad के साथ कर रहे हैं, वे उन सभी लाभों को प्राप्त करने में सक्षम हैं. जब तक आप एक बड़ा कुंजीपटल की आवश्यकता है, लैपटॉप का कोई अन्य विशिष्ट विशेषता है कि iPad उपयोगकर्ताओं को अपने उपकरणों के साथ उपयोग नहीं कर सकते है. जैसे, यह तेजी से कठिन होता जा रहा है अन्य लाभ है कि एक प्रथागत लैपटॉप के उपयोग से प्राप्त कर सकते हैं के बारे में सोचना है क्योंकि आप ईमेल इनबॉक्स की जाँच कर सकते हैं, सर्फ इंटरनेट और एक गोली पीसी के साथ अपने सभी दस्तावेजों का उपयोग.

netbooks के लिए वार्षिक बिक्री के आंकड़े में कमी arguably एक सबसे पहचानने योग्य संकेत है कि गोलियाँ आदर्श प्रथागत लैपटॉप की जगह ले रहे हैं. यह कारण है क्यों लोग iPad के रूप में गोलियाँ के लिए बदल रहे हैं की कल्पना मुश्किल नहीं है. यदि आप नोटबुक कुंजीपटल पर टाइप करने में असमर्थ रहे हैं और आप इतना दुबला करने के लिए मजबूर कर रहे हैं के रूप में स्क्रीन देखने के लिए स्पष्ट रूप से, तो एक गोली खरीदने निश्चित रूप से आप के लिए समाधान है.

दूसरी बात यह है कि गोलियाँ एक बहुत तेज दर से विकसित कर रहे हैं और यह संभव है एक दिन पर दिन के आधार करने के लिए नए और अद्भुत क्षुधा का उपयोग.

जाहिरा तौर पर लैपटॉप निर्माता उसकी प्रवृत्ति के बारे में थोड़ा चिंतित हैं और वे अब Ultraboks को रिहा कर रहे हैं आदेश में बाजार में प्रासंगिक रहेगा. ये काफी सुविधा एक slimmer शरीर हालांकि एक लैपटॉप के लिए इसी तरह की हैं और अधिक शक्तिशाली और थोड़ा और अधिक महंगा.

तो ultraboks ऐसे समय की एक छोटी अवधि के भीतर क्यों लोकप्रिय होते जा रहे. इस तरह के एक उपकरण का एक अच्छा उदाहरण है मैकबुक एयर. यह एक उपकरण है कि न केवल एक ultrabok को परिभाषित करता है अच्छी तरह से है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से पता चलता है क्या प्रतिद्वंद्वी निर्माताओं आने वाले दिनों में क्या करना चाहते हैं.

के बारे में: राजा एसईओ पर लिखता है, ब्लॉगिंग, वेब डिज़ाइन, वेब होस्टिंग. वह नियमित रूप से पर लिखता है समर्पित होस्टिंग समीक्षा और Windows होस्टिंग समीक्षा WebHostingReview.info पर

मिलनसार, शेयर!
  • चहक
About Shigeesh

फेसबुक: Shigeesh Thamalassery
Google Plus: Shigeesh Thamalassery
More Information : के बारे में

अपने मन की बात कहने

*