कंप्यूटर और अपने बच्चों को चार तरीके शामिल रहो

Childrearing हमेशा अपनी चुनौतियों था, लेकिन इंटरनेट के युग में, "जानने जहां अपने बच्चों को हर समय अवधि एक पूरी तरह से नया अर्थ पर ले जाता है. माता - पिता की एक बहुत लगता है कि के रूप में लंबे समय के रूप में वे अपने ही छत के नीचे अपने बच्चों को मिल गया है और नानी सॉफ्टवेयर स्थापित है, वे के बारे में चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं मिला है. अब, मुझे यकीन है कि अपने बच्चों को सही संतों हैं रहा हूँ, लेकिन यह दिलचस्प बनाने की खातिर, चलो मान वे डिजिटल opiates के बाजार चला रहे हैं. वास्तव में, चलो कि दूर भी नहीं जाना. चलो बस कहना है कि वे अपने होमवर्क खत्म नहीं किया है जब वे कहते हैं कि वे.

Computers and Your Children -Four Ways to Stay Involved

कंप्यूटर और अपने बच्चों को चार तरीके शामिल रहो

में वृद्धि की निगरानी और अनुशासन ही बात है अपने घर के लिए लाता है नहीं है. एक नेटवर्क संलग्न भंडारण युक्ति का उपयोग करने के लिए अपने घर नेटवर्क में सभी भंडारण के लिए एक हब के रूप में कार्य, आप अनिवार्य रूप से निगरानी क्या अपने बच्चों को डाउनलोड करने और अपने खुद के घर के भीतर बनाने के कर सकते हैं. अब, पर पकड़. इससे पहले कि आप हमें आप एक अधिनायकवादी शासन स्थापित करने के लिए प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया जाना, हम याद रखें कि अपने बच्चों को मुसीबत से बाहर रखने का सबसे अच्छा तरीका करने के लिए अपने जीवन में शामिल किया जा रहा है. एक केंद्रीय सर्वर के रूप में एक नेटवर्क संलग्न भंडारण युक्ति का प्रयोग आप निम्न तरीकों में शामिल करने के लिए अनुमति देता है:

1. होमवर्क फ़ाइलों के लिए एक केंद्रीय हब बनाएँ.

यह अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य का उपयोग करने के लिए और देखने के बाद हर किसी पर काम कर रहा है की अनुमति देता है. इस तरह, आप कुशलतापूर्वक सुनिश्चित करें कि अपने बच्चों को समय पर उनके काम को पूरा कर रहे हैं कर सकते हैं. अधिक महत्वपूर्ण बात, आप एक घर के सहयोगी नेटवर्क सेट जहां आप अपने बच्चों की परियोजनाओं और कागज के लिए सहायता प्रदान कर सकते हैं.

2. भंडारित फाइल अपने बच्चों पर नजर रखें.

अब, हमें तुम्हें याद दिलाना: महान शक्ति के साथ महान जिम्मेदारी आती है. अपने डिजिटल व्यक्तिगत प्रभाव के माध्यम से सिर्फ कारण बिना नहीं लकीरें मत जाओ.

3. अपने घर में सॉफ्टवेयर चोरी रोकें.

जबकि मेरे अठारह वर्षीय नैप्स्टर प्यार स्वयं शायद मुझे अस्वीकार अगर वह जानता था कि मैं यह लिख रहा था, यह एक बुरा विचार है करने के लिए अपने बच्चों को अवैध रूप से प्राप्त संगीत स्टोर करने की अनुमति, वीडियो और अपने घर में किसी भी मशीन पर सॉफ्टवेयर.

4. परिवार स्मृति चिन्ह की फ़ाइल साझा करने की अनुमति दें.

इस तरह से बातें हो सकता है (कानूनी रूप से प्राप्त) बीटल्स आप सब संकलन प्यार, पिछले साल इटली की यात्रा से तस्वीरें, स्कूल वीडियो परियोजनाओं और संग्रह योग्य बिल्लियों सब के बाद आप एक दूसरे को फेसबुक की दीवारों पर.

साइबर दायरे के रूप में एक इंटरैक्टिव अंतरिक्ष निवास है कि लगातार हो जाता है, यह केवल समझ में आता है अपने बच्चों की आभासी वास्तविकता के भाग के रूप में ज्यादा के रूप में आप अपने सामान्य वास्तविकता का एक हिस्सा हैं.

 

लेखन जिम करने के लिए सब कुछ है. प्रौद्योगिकी विषय वह सबसे अधिक के बारे में लिखने में मज़ा आता है. यदि आप के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं नेटवर्क संलग्न भंडारण युक्ति, कृपया http://www.readynas.com/

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

अपने मन की बात कहने

*