आपकी कार सुरक्षित है?

http://q.b5z.net/i/u/10098694/i/iStock_000006331375Small.jpg

आपकी कार सुरक्षित है?

कोई भी एक कार दुर्घटना में होना चाहता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप कार सुरक्षा के बारे में नहीं सोचना चाहिए. ड्राइविंग एक कार है कि अच्छी तरह से किया जाता है और सुरक्षा सुविधाओं के बहुत सारे है कि यह सुनिश्चित करेंगे, सबसे खराब होना चाहिए, तुम एक बुरी स्थिति से बाहर हो रही है अपेक्षाकृत पूरा हुआ का एक मौका है. एक बीमा पॉलिसी के रूप में इसके बारे में सोचो.

सुरक्षा संगठन यूरो NCAP परीक्षण किया 29 सबसे लोकप्रिय कारों की, और इससे पहले इस साल के परिणाम जारी. दुर्घटना यूरो NCAP द्वारा प्रदर्शन परीक्षण के कुछ रोचक उत्पादित, लेकिन आरामदायक, परिणाम. की 29 कारों है कि वे परीक्षण किया, आधे से अधिक संगठनों के लिए योग्य पाँच सितारा सुरक्षा दर्ज़ा. में 2009, लगभग सभी कारों है कि यूरो NCAP पांच सितारा रेटिंग के लिए अर्हता प्राप्त करने में कामयाब परीक्षण किया, लेकिन क्वालिफायर में कमी नीचे और अधिक खराब कर दिया जा रहा कारों के लिए नहीं है. NCAP एक पांच सितारा रेटिंग के लिए आवश्यक मानक वृद्धि हुई है, तो शीर्ष कारों अविश्वसनीय अच्छी तरह से डिजाइन कर रहे हैं.

सबसे सुरक्षित कारों, दुर्घटना परीक्षण के अनुसार, थे:

  • बीएमडब्ल्यू 5 कई
  • अल्फा रोमियो Giulietta
  • होंडा सीआर - जेड
  • किआ Sportage
  • टोयोटा वर्सो

यहां तक ​​कि कारों है कि रैंकिंग में कम में आया, जैसे Citroen निमो, दूर EEC दुर्घटना मानकों को पार.

आपकी कार सुरक्षित रखते हुए

एक बात यह है कि आप NCAP परिणाम से दूर ले जा सकते हैं कि, बहुत दूर, सबसे कारों सुंदर सुरक्षित हैं. तथापि, एक बार वे उनके मालिकों के हाथ में थोड़ी देर है कि बदल सकते हैं के लिए किया गया है. आप अपनी कार की देखभाल करने के लिए इसे सुरक्षित रखने की जरूरत. इतना, डोज नहीं है कि लैंड रोवर सेवा.

हां, आप शायद सुना है अपने मित्रों को कितना एक वोल्वो सेवा की लागत के बारे में शिकायत, या कैसे अपने लैंड रोवर सेवा शुल्क भारी था के बारे में डरावनी कहानियाँ दे, लेकिन यह देखा जैसे मैकेनिक बमुश्किल कुछ नहीं किया. यह सोचते हैं कि एक सेवा सिर्फ कार के चारों ओर एक त्वरित नाक के जाल में गिर मत करो. आप कैसा महसूस होगा अगर किसी ने कहा है कि अपनी नौकरी कुछ भी नहीं था? यांत्रिकी कि सेवा कारों जानते हैं कि वे क्या के लिए देख रहे हैं, और वे एक बहुत अधिक से अधिक सिर्फ एक किताब में आप के लिए एक टिकट और एक हस्ताक्षर डाल.

एक दिन के लिए दिन के आधार पर, आप सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके टायर अच्छी हालत में हैं, अपने ईंधन टैंक में सबसे ऊपर है, अपने तरल पदार्थ का स्तर पर्याप्त हैं, रोशनी के सभी काम कर रहे हैं, और अपने ब्रेक ठीक कर रहे हैं. अपनी कार के चारों ओर घूमना महत्वपूर्ण बिट के बाहर कम से कम एक बार हर कुछ दिनों सभी की जाँच की आदत में पाने की कोशिश करो. यदि आप एक समस्या हाजिर, इसे तुरंत ठीक.

यदि आप एक क्षेत्र में रहते हैं जहां सर्दियों बर्फ या बर्फीले हैं, सर्दियों टायर का एक सेट में निवेश, और उन पर के रूप में जल्द ही परिवर्तन के रूप में मौसम के लिए बुरा बारी शुरू होता है. टायरों के लिए प्रारंभिक परिव्यय महंगा हो सकता है, लेकिन आप साल के एक जोड़े उनमें से बाहर का उपयोग करने के लिए सक्षम होना चाहिए, यदि आप स्थान है उन्हें अपने गैरेज में स्टोर. एक दुर्घटना की रोकथाम के नजरिए से, वे अच्छी तरह से निवेश के लायक हो.

इस लेख Crispin जोन्स द्वारा मुख्य डीलर डिस्काउंट की ओर से लिखा गया था, जो पर जानकारी के साथ चालकों प्रदान कर सकते हैं वोल्वो सेवा लागत और एक रियायती उपयोग लैंड रोवर सेवा.

जैसा कि Crispin बस अपना पहला बच्चा था, वह बहुत कार की सुरक्षा के साथ संबंध है.

संबंधित लेख:

स्वतः द्वारा उत्पन्न पाद लेख पोस्ट पाद लेख प्लगइन पोस्ट जोड़ें गोपनीयता.

आने वाली खोज शब्दों:

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

एक टिप्पणी छोड़ दो


नोट - आप इन का उपयोग कर सकते हैं एचटीएमएल टैग और विशेषताएँ: