शीर्ष 5 के लिए YouTube एमपी 3 की वेबसाईटें

Top 5 YouTube to Mp3 Websites

यदि आप यूट्यूब पर एक गीत का एक संस्करण भर में आया हूँ आप अन्यथा नहीं प्राप्त कर सकते हैं, जैसे एक जीवित या स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के रूप में, एमपी 3 सेवा के लिए YouTube का उपयोग करने के लिए इसे डाउनलोड करने पर विचार. यह प्रक्रिया किसी भी यूट्यूब वीडियो से ऑडियो ट्रैक rips, तो तुम संगीत के लिए ही सीमित नहीं हैं.

लेकिन जो सेवा आप का उपयोग करना चाहिए? के एवज में एक कार्यक्रम डाउनलोड, एमपी 3 वेबसाइट के लिए एक YouTube का उपयोग करने पर विचार. यहाँ ऊपर हैं 5 साइटों है कि चाल करना.

KeepVid.com

KeepVid एक मुफ़्त ऑनलाइन सेवा है कि कई विभिन्न स्वरूपों में यूट्यूब फ्लैश वीडियो धर्मान्तरित है, जिसका मतलब है कि आप वीडियो एमपी 3 ऑडियो ट्रैक डाउनलोड करने के विकल्प के रूप में अच्छी तरह के रूप में वीडियो ही होगा (MP4 में, FLV करने या 3GP प्रारूप). KeepVid भी कई गुणवत्ता विकल्प प्रस्तुत करता है. ध्यान में रखें उच्च गुणवत्ता पटरियों एक बड़ा फ़ाइल आकार है.

KeepVid भी प्रदान करता है एक विज्ञापन मुक्त, अपनी सेवा के डेस्कटॉप संस्करण. इस कार्यक्रम की लागत $29.95 एक साल के लिए लाइसेंस. ऑनलाइन और डेस्कटॉप संस्करण भी गूगल वीडियो के साथ काम, Metacafe, Dailymotion और Vimeo.

Video2MP3.net

Video2MP3 साइट पर विज्ञापन समर्थित है कि एमपी 3 प्रारूप करने के लिए यूट्यूब वीडियो धर्मान्तरित है. मानक गुणवत्ता और उच्च गुणवत्ता ऑडियो के दोनों उपलब्ध हैं, हालांकि बाद के लिए प्रसंस्करण में एक लंबा सा लेता है और फ़ाइल आकार बहुत बड़ा है.

Video2MP3 के लिए नकारात्मक है कि सेवा देना नहीं है आप ही वीडियो डाउनलोड, और आप कई बीचवाला विज्ञापन के माध्यम से बैठो, जबकि फ़ाइल प्रक्रियाओं होगा.

VidtoMP3.com

VidtoMP3 अन्य ऑनलाइन सेवाओं के समान काम करता है, मानक या उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो पटरियों के लिए एक विकल्प प्रदान करने सहित. क्या VidtoMP3 अलग अपनी बहुमुखी प्रतिभा. न केवल सेवा एक यूट्यूब वीडियो से ऑडियो पुनः प्राप्त करेंगे, लेकिन यह भी मदद से आप अन्य वीडियो साइटों की एक संख्या से डाउनलोड MP3s,, माइस्पेस सहित, तोड़ना, Metacafe, Dailymotion, ClipJunkie, ClipShack, Collegehumor, FunnyJunk, GOFish, आस्ट्रेलिया में पाई जानेवाली मछलियों की जातियाँ, Sevenload, Sharkle और Vimeo.

FLVtoMP3.com

FLVtoMP3.com न केवल एमपी 3 रूपांतरण प्रदान करता है, लेकिन यह भी मदद से आप या तो डिवएक्स या M4V में यूट्यूब वीडियो ही डाउनलोड (आइपॉड के लिए) प्रारूप. FLVtoMP3 उच्च गुणवत्ता ऑडियो फ़ाइलों का समर्थन करता है, एक गुणवत्ता उपयोगकर्ता के चयन से लेकर के साथ 30 320kbps करने के लिए. सेवा भी आपको ईमेल द्वारा फ़ाइल के रूप में जल्द ही अनुरोध के रूप में प्रसंस्करण पूरा हो गया है, जो आप अपने ब्राउज़र विंडो बंद करने के लिए अनुमति देता है और इस प्रक्रिया के दौरान चाल.

MediaConverter.org

MediaConverter.org विभिन्न मीडिया फ़ाइलों को परिवर्तित करने के लिए एक मुफ़्त ऑनलाइन सेवा है. वेबसाइट भी शामिल है एक मुफ्त एमपी 3 के लिए यूट्यूब कनवर्टर. अपनी स्क्रीन पर एप्लेट, तुम भी साइट पर विशिष्ट वीडियो के लिए खोज कर सकते हैं, मैन्युअल रूप से इसके URL दर्ज करने के बिना. एक मुक्त मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स वेब ब्राउज़र के लिए पर जोड़ें, MediaConverter वेबसाइट पर उपलब्ध, यूट्यूब वीडियो से MP3s डाउनलोड भी आसान बनाता है. फ्री Users चार फ़ाइल रूपांतरणों को सीमित कर रहे हैं.

कोई कनवर्टर एकदम सही है, और आप उम्मीद कर सकते हैं त्रुटियों में समय - समय पर चलाने के लिए जब एक वीडियो के ऑडियो ट्रैक डाउनलोड करने का प्रयास. यह पीक घंटे के दौरान विशेष रूप से सच साबित होता है, जब कुछ सेवाओं के सर्वर अतिभारित. यदि आप सेवा का उपयोग करने की कोशिश विफल रहता है, पुन: प्रयास करें, या किसी अन्य सेवा की कोशिश.

यह लेख प्रदान की और Shon द्वारा लिखित. Shon एमपी 3 रूपांतरण साइटों के लिए कई वीडियो के मालिक है और संगीत के लिए एक जुनून है.

आने वाली खोज शब्दों:

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

अपने मन की बात कहने

*