तो तुम एक बाल मॉडल होना चाहते हैं?

तलाश में कई तरीके और साधन है जिसके द्वारा उनकी आय के पूरक के लिए किया गया है, अगर वे अब भी लाभप्रद रोजगार प्राप्त कर रहे हैं और अगर वे काफी दुर्भाग्यपूर्ण नौकरी खो दिया है हाल ही में आर्थिक टूटने के कारण किया गया है जो एक साधन के द्वारा जीवित रहने के लिए. वहाँ कई कास्टिंग एजेंसियों है कि मॉडलिंग के काम के सभी प्रकार के लिए लोगों के लिए बाजार में हैं. Most people will land minor roles as extras on a film set and for a select few this could be a jump start to a career in the movies.

So You Want to be a Hair Model?

जहां हर कोई एक्स्ट्रा बाजार को लक्षित किया है लेकिन कई के लिए एक जगह है कि एक का चयन कुछ करने के लिए अपील करेगा का पता लगाने के लिए समय नहीं लिया है. प्रश्न में आला बाल मॉडलिंग. बाल उत्पादों और सौंदर्य शासनों के लिए बाजार का विस्तार और इसलिए अनिवार्य रूप से बाल मॉडल के लिए की जरूरत है. वहाँ कोई विशेष पसंदीदा बाल प्रकार है कि मांग में है वहाँ के रूप में बाजार में सभी जातीय समूहों को पूरा करता है.

यदि आप वर्तमान में मॉडलिंग उद्योग में हैं और एक अतिरिक्त धारा की जरूरत है कि जो अपने आप को बाजार करने के लिए, तो इस जगह का पता लगाने क्यों नहीं. जो इस क्षेत्र में उच्च प्रोफ़ाइल स्टाइलिस्ट के साथ काम किया जाएगा, उद्योग के रूप में अच्छी तरह से आपके पोर्टफोलियो में वृद्धि, जबकि भुगतान किया जा रहा का जोड़ा लाभ के पेशेवरों.

तो आप पूछ कैसे मैं एक बाल मॉडल बन जाते हैं.

So You Want to be a Hair Model?

Exposure, Exposure, एक्सपोजर

अपने स्थानीय सैलून कैनवस, एजेंसियों के रूप में के रूप में अच्छी तरह से बाल स्कूलों कास्टिंग और उन्हें सूचित करना है कि आप एक बाल मॉडल के रूप में उपलब्ध हैं. यकीन है कि आपकी संपर्क जानकारी के साथ आप के साथ तस्वीरें, these can serve as your business card.

बालों का रखरखाव

लंबे समय के रूप में संभव के रूप में अपने बालों के बढ़ने की कोशिश के रूप स्टाइलिस्ट अब बालों के साथ काम करना पसंद करते हैं. अब बालों भी एक अच्छा आधार के रूप में कार्य करता है के रूप में कई अलग अलग लग रहा है कि लंबे बालों के साथ प्राप्त किया जा सकता है, इतना कुछ सेंटीमीटर कटौती के लिए चुनने से पहले दो बार लगता है कि. किसी भी रासायनिक प्रक्रियाओं है कि अपने बालों को नुकसान पहुंचा सकता है की साफ रहने की कोशिश करो, ये रंग शामिल हैं, विरंजन और सीधे.

सावधान रहें जो आप के साथ काम

हालांकि उद्योग में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं आप जिनके साथ आप काम के बारे में चयनात्मक होना है. पिछले अंक में कहा गया है कि कई स्टाइलिस्ट अब बालों के साथ काम करना पसंद करते हैं. इसलिए यह आत्महत्या अगर आपके उद्योग में प्रारंभिक परिचय जहाँ आप कोई है जो एक नाटकीय कटौती पर जोर देकर कहते हैं के साथ काम करने के लिए कैरियर के दौरान विचार किया जाएगा, शैली or coloration. इनमें से कोई भी अपने बालों को नुकसान पहुंचा सकता है और इसलिए आप ले के रूप में लंबे समय के लिए बाजार के रूप में यह अपने पूर्व लंबाई या चमक के लिए अपने बालों को वापस ले लेता है.

प्रयास करने से पहले किसी भी सुनिश्चित करें कि आप भावनात्मक रूप से काफी मजबूत अस्वीकृति के साथ सौदा कर रहे हैं मॉडलिंग. सिर्फ इसलिए कि आप चयनित नहीं है जहां इसका मतलब यह नहीं है कि आप या अपने बालों को सुंदर नहीं है, यह केवल अभियान का एक संकेत है कि आप देखो सूट नहीं है और लगता है कि आप का प्रतिनिधित्व करने का आवेदन कर रहे हैं.

नातान एक अनुभवी सामग्री लेखक और सौंदर्य के प्रशंसक. हालांकि वह अभी तक नहीं जाने के रूप में एक मैनीक्योर या एपिलेशन हो रही, वह छैले की तरह पहना हुआ देख में विश्वास, जो कारण है कि वह समझता है पुरुष गंजापन अक्षम्य और किसी को वह कैसे कर सकते हैं बताता है बालों के झड़ने बंद.

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

अपने मन की बात कहने

*