और क्या मैं एक मोबाइल फोन पर अपने डेटा की रक्षा के लिए मदद कर सकते हैं?

Apps के WaveSecure जैसे आप सुविधा उपलब्ध कराने के द्वारा सुरक्षा के एक अतिरिक्त परत के नीचे अपने फोन खो जाने या चोरी ताला दे सकते हैं, एसडी कार्ड मिटा या निकालने के लिए कुछ अनुमतियाँ. उन्होंने यह भी मदद कर सकते हैं और अपने फोन का पता लगाने तो अपनी सामग्री के बहुत बहाल अगर बरामद. WaveSecure लागत $20 एक वार्षिक सदस्यता के लिए (हालांकि अनुप्रयोग ही मुक्त है), लेकिन अगर आप कर रहे हैं केवल एक के बाद एक या दो अपनी सुविधाओं के (जीपीएस के माध्यम से अपने फोन का पता लगाने की क्षमता, उदाहरण के लिए) तो शायद आप उन्हें किसी अन्य अनुप्रयोग में या तलाश के रूप में एक मोबाइल सूट विरोधी वायरस के भाग के रूप में पा सकते हैं सस्ते.

What Else Can I Do to Help Protect my Data on a Mobile Phone?

तथापि, संवेदनशील डेटा को सुरक्षित रखने का सबसे अच्छा तरीका यह आपके फोन की तुलना में कहीं अन्य रखने के लिए है: अपने घर को कंप्यूटर पर या एक दूरस्थ सर्वर के लिए ऊपर का समर्थन.

मैं मैं अपने फोन से साझा कर रहा हूँ जानकारी के प्रकार के बारे में चिंतित होना चाहिए?

किसी भी उपकरण है कि इंटरनेट से जोड़ता है के साथ के रूप में, यह जो आपके ऑनलाइन उपस्थिति के तत्वों को अपने वास्तविक जीवन सामाजिक दायरे से परे जा रहा है साझा कर रहे हैं करीब ध्यान दे लायक है. फेसबुक, चहचहाना और अन्य सामाजिक नेटवर्किंग सेवाओं जहाँ आप छुट्टी पर अपने अंतरतम विचार करने के लिए रह रहे हैं से कुछ के साथ यह बहुत आकर्षक दुनिया का अद्यतन करने के लिए करते हैं. आप गोपनीयता सेटिंग्स में संशोधन इतना है कि केवल अपने मित्रों और परिवार को कुछ भी लेकिन सबसे बुनियादी विवरण देख सकते हैं कर सकते हैं; लेकिन यह अभी भी सुरक्षित करने के लिए कि कुछ भी आप साझा ऑनलाइन मान कहीं अधिक लोगों की तुलना में आप उम्मीद थी के लिए सुलभ है, शायद सहित व्यय, भविष्य नियोक्ताओं और cybercriminals. यह सब और भी अधिक महत्वपूर्ण है अगर जीपीएस - सक्षम सचाई की तरह सामाजिक नेटवर्किंग सेवाओं के साथ अपने फोन से कनेक्ट करने का उपयोग कर, पर्याप्त संसाधनों के रूप में किसी को भी एक मंच के रूप में आप के बारे में कोई जानकारी है कि सार्वजनिक रूप से उपलब्ध है तक पहुँचने के लिए इस तरह एक सेवा का उपयोग कर सकते हैं, के रूप में अच्छी तरह से के रूप में सटीकता की एक ही डिग्री के साथ अपने खुद के फोन कर सकते हैं के रूप में अपने स्थान को ट्रैक करने के लिए.

टिप: ब्लूटूथ के आसपास करने के लिए अपने फोन और अन्य उपकरणों के बीच डाटा संचारित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है 30 फुट की दूरी, तो जब तक आप सक्रिय रूप से यह प्रयोग कर रहे हैं, बंद (इस बैटरी शक्ति की बचत होगी, भी).

मुझे यकीन है कि मेरी व्यक्तिगत जानकारी हटा दी जाती है कैसे हो सकता है जब मैं अपने पुराने फोन बेच सकते हैं?

यह व्यक्तिगत डेटा के प्रकार क्या अपने फोन अभी भी शामिल कर सकते हैं पर विचार के लायक है अगर आप के लिए दान करने का फैसला, बेचने के लिए या एक नए मॉडल के पक्ष में कुछ बिंदु पर बाहर फेंक. आप शायद कुछ जानकारी पोंछने के लिए चाहता हूँ, लेकिन दुर्भाग्य से यह एक छोटे से अधिक फ़ाइलों का चयन और फोन बता उन्हें नष्ट करने से जटिल है. इस तरह से फ़ाइलों को हटाने में केवल वे खाली के रूप में कब्जा अंतरिक्ष reallocates अधिलेखित हो सकता है कि अगर अंतरिक्ष की जरूरत है के लिए तैयार - लेकिन खुद फाइलें अब भी वहाँ हैं और सही उपकरण का उपयोग कर ठीक किया जा सकता.
यह संभव है के लिए स्थायी रूप से संवेदनशील डाटा मिटा इतना है कि यह अप्राप्य प्रदान की गई है. देखने के लिए जाँच अगर वहाँ अपने फोन के मैनुअल में या निर्माता की वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों का कर रहे हैं.

के बारे में: नवीनतम वेब होस्टिंग समाचार और WebHostingReview.info में जानकारी पढ़ें. भी, अगर आप एक नया वेब होस्ट पर पढ़ा pls के लिए खोज रहे हैं CPanel होस्टिंग समीक्षा और बादल होस्टिंग समीक्षा.

मिलनसार, शेयर!
  • चहक
About Shigeesh

फेसबुक: Shigeesh Thamalassery
Google Plus: Shigeesh Thamalassery
More Information : के बारे में

अपने मन की बात कहने

*