सर्दी के दौरान ड्राइविंग के लिए शीर्ष युक्तियाँ

सर्दी के दौरान ड्राइविंग के लिए शीर्ष युक्तियाँ

http://retail.petro-canada.ca/images/general/formycar_seasonal.jpg

सर्दी के दौरान ड्राइविंग के लिए शीर्ष युक्तियाँ

सर्दियों के दौरान ड्राइविंग एक परेशान और कठिन अनुभव किया जा सकता है है. हजारों लोग हर साल दुर्घटना जबकि सर्दियों के दौरान ड्राइविंग. इन दुर्घटनाओं को अक्सर महंगी मरम्मत के कारण और बीमा प्रीमियम में वृद्धि हुई. शीतकालीन कार दुर्घटनाओं भी घातक हो सकती है है, लोगों की हर साल सैकड़ों मारे गए. सर्दियों के दौरान ड्राइविंग सड़क की स्थिति और सावधान ड्राइविंग तरीकों से सावधान विचार है कि दुर्घटनाओं और फेंडर benders से बचने में मदद की आवश्यकता.

पूर्व यात्रा की जाँच

जाने से पहले अपनी रोशनी को साफ और उन्हें तुरंत मोड़ पर. यह उन गर्म और सतह पर सभा से बर्फ और बर्फ रखने. उन्हें पर रखें के रूप में आप अन्य motorists करने के लिए अपने दृश्यता में वृद्धि ड्राइव. अपने wipers की जाँच के लिए यकीन है कि वे साफ कर रहे हैं और उपयोग बर्फ तूफान के दौरान उन्हें. यात्रा के लिए सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त अपने विंडशील्ड द्रव की जाँच करें.

तकनीक ड्राइविंग

बुरा सर्दियों ड्राइविंग परिस्थितियों के दौरान सबसे स्पष्ट बात है बस धीमा. तुम और कार के बीच में कम से कम तीन बार सामान्य लंबाई आप के सामने रखने की कोशिश करें. बर्फ और बर्फ यह लगभग असंभव जल्दी सर्दियों में बंद करने के लिए कर सकते हैं. आप और आप के बीच कार के बीच अत्यधिक लंबाई के साथ, यह आप को रोकने के लिए पर्याप्त कमरा दे चाहिए.

कैसे आप अपने को तोड़ने का उपयोग सावधानी प्रबंधन. बहुत धीरे से तोड़ के बजाय जल्दी से skidding से बचने. बंद ब्रेक आसानी अगर आपको लगता है पहियों बंद या कार शुरू महसूस करने के लिए स्किड. यदि आप एक मैनुअल ट्रांसमिशन है, कम गियर में रहने के लिए अपने आप को बर्फ और बर्फ पर जाने के लिए कर्षण दे. यह विशेष रूप से ऊपर जा रहा उपयोगी है या नीचे पहाड़ियों है.

कभी बुरा सर्दियों की स्थिति में अपने क्रूज नियंत्रण का उपयोग. क्रूज नियंत्रण स्वचालित रूप से गति या ऊपर नीचे अपनी कार को धीमा करने के लिए अपने वांछित गति तक पहुँचने. इस गति की एक त्वरित फट जो बर्फीले और बर्फ सड़कों पर एक बड़ी समस्या हो सकता है पैदा कर सकता है. इन मुश्किल ड्राइविंग परिस्थितियों के दौरान अपनी गति प्रबंधित.

से बचें “वाहन अहंकार” बुरी स्थितियों में. ड्राइवर्स है कि चार पहिया ड्राइव, सभी पहिया ड्राइव और सामने पहिया ड्राइव वाहनों अक्सर लगता है कि उनके वाहनों को किसी भी सड़क की स्थिति को संभाल कर सकते हैं. आप उन्हें गुजर तुम जा रही देखेंगे 70 घर मील प्रति जब आप जा रहे हैं 40. छड़ी जा रहा करने के लिए 40. इन वाहनों शक्तिशाली हैं, लेकिन वे सभी शर्तों को नहीं संभाल सकता है.

तैयार रहो

के लिए बर्फ में फंस हो रही है तैयार रहो. आप के साथ भोजन और पानी कैर्री जब आप प्रतिकूल परिस्थितियों में ड्राइव. एक आपातकालीन किट में गर्म कंबल और आत्म हीटिंग पैड है, के रूप में अच्छी तरह से टो तार और केबल कूद के रूप में. हमेशा एक सेल फोन और एक फ्लैश लाइट ले.

अतिथि हम द्वारा प्रदान की पोस्ट किसी भी कार एक अग्रणी कार खरीदने सेवा खरीदें. अपनी कार को बेचने की योजना और सोच “मेरी गाड़ी है कितना लायक?” एक कोशिश क्यों हमें नहीं दे.

संबंधित लेख:

स्वतः द्वारा उत्पन्न पाद लेख पोस्ट पाद लेख प्लगइन पोस्ट जोड़ें गोपनीयता.

आने वाली खोज शब्दों:

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

एक टिप्पणी छोड़ दो


नोट - आप इन का उपयोग कर सकते हैं एचटीएमएल टैग और विशेषताएँ: