कौन तुम्हारी कि स्मार्टफ़ोन से पैसा मिल रहा है?

यदि आप वाक्यांश देखा है “ट्रिलियन डॉलर” associated with the mobile industry, तुम बातें नहीं की कल्पना गया. The fastest growing industry on the planet is the mobile telecoms industry. But how is all that money being sliced up? पर पढ़ें पता लगाने के लिए जो आटा में मोबाइल में raking इस त्वरित लेख में.

Who Is Getting The Money From That Smartphone Of Yours?

धन, और खूब इसका, एप्पल के लिए

धन, दुनिया की सबसे का सपना, दुनिया में किसी भी अन्य बाजार में अधिक से अधिक मोबाइल दायरे में परिचालित किया जा रहा है. पैसा है कि मोबाइल क्रांति में पंप किया जा रहा है लोगों के बहुत से आय बह रही है. कौन इस पाई का सबसे बड़ा टुकड़ा हो रही है? हाल ही में खबर में से कुछ का परिणाम आप परिचित लग सकता है. सेब was recently touted as the most valuable company in the United States. What do they make per iPhone बेचा? asymco डॉट कॉम पर लोगों का कहना है कि यह है $350 डॉलर. के साथ कि एक साथ रखो 4.2 million iPhones sold on just the Verizon Network and you can see सेब is raking it in.

लेकिन एटी में देखो&टी

As grand as the सेब situation sounds, एटी&T is raking in more per every iPhone स्मार्टफोन बेचा. AT&टी रिपोर्ट बनाने के लिए वे $83.46 प्रति माह प्रति ग्राहक. वे एक है 29.6 सकल मार्जिन प्रति�एटीत है जो बाहर के बराबर होती है चारों ओर करने के लिए $590 दो साल के लिए डॉलर. सबसे smartphones औसतन दो साल के लिए रखा जाता है. दूसरे शब्दों में, AT&टी जानता है कि वे कर देंगे $590 dollars on every new iPhone बेचा.

गरीब app की डेवलपर

मोबाइल क्रांति की एक और महत्वपूर्ण वृत्त का चतुर्थ भाग को देखते हुए, the app developer, हम हड़ताली परिवर्तन देखते हैं. While सेब is making their $350 डॉलर और एटी&टी अपने बना रही है $590, अनुप्रयोग डेवलपर लगता है कि वे खाद्य श्रृंखला के तल पर हैं. एक app डेवलपर एक तुच्छ बनाता है $12 dollars per iOS device sold. वे समूह है कि अन्य समूहों को अमीर बनाता जा रहा है की घृणित स्थिति में हैं.

The “सर्वश्रेष्ठ लोग” डेवलपर्स नहीं हैं, लेकिन वे उस तरह से शुरू

This is an ironic situation when such companies as गूगल कहना, “मोबाइल पर अपने सबसे अच्छे लोगों को रखा.”. यह सच है, मोबाइल विस्तार बढ़ती है, लेकिन “best people” जा रहे हैं यदि वे वास्तव �सबसे अच्छा लोगोंहीं कर रहे हैं एक डेवलपर बनने “best people”. वे एक पैर पाने के लिए और अपने खुद के नेटवर्क बनाने शुरू करने जा रहे हैं, smartphones और अपने स्वयं के मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम के अपने स्वयं के मॉडल. पिछले वर्ग के अंत में उन्हें डेवलपर्स बना सकता है, लेकिन केवल समय की एक छोटी अवधि के लिए.

इस लेख के Micky द्वारा प्रदान की गई है जो के लिए एक योगदानकर्ता है सड़क बाइक ब्रिटेन जहां आप कुछ उपयोगी टिप्स मिल कर सकते हैं जब वह अपनी बाइक को चुनने के लिए आता है.

मिलनसार, शेयर!
  • चहक

अपने मन की बात कहने

*